आजमगढ़ : दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। महराजगंज थाना क्षेत्र के रूपयनपुर गांव के पास बुधवार की देर शाम दो बाइकों में टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों बाइक सवार चारों युवक घायल हो गए। चारों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में एक की मौत हो गई। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
रूपयनपुर गांव के पास बुधवार की देर शाम दो बाइक आपस में टकरा गईं। दोनों बाइकों की रफ्तार काफी तेज थी। इस हादसे में दोनों बाइक सवार आशीष उर्फ डब्बू (35) निवासी गोरिया बाजार, सुनील (32) निवासी बिंदवल थाना बिलरियागंज, पवन (33) निवासी गोरिया बाजार थाना बिलरियागंज व भगीरथी (32) निवासी मोलनापुर थाना महरागंज घायल हुए।
सूचना पर महरागंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को तत्काल सीएचसी महराजगंज ले गई। जहां डॉक्टरों ने चारों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चारों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही आशीष उर्फ डब्बू ने दम तोड़ दिया।
अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)