एसपी आवास पर आपस में भिड़े इंस्पेक्टर और कांस्टेबल

Youth India Times
By -
0

जमकर की गाली गलौच, निलंबित
रामपुर। रामपुर में एसपी आवास पर अजब नजारा देखने को मिला है। यहां एक हेड कांस्टेबल ने जमकर हंगामा काटा। उसे समझाने पहुंचे इंस्पेक्टर से ही कांस्टेबल भिड़ गया। उसके साथ गाली गलौच और हाथापाई की। एसपी के आदेश पर कांस्टेबल को निलंबित करने के साथ ही केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि वह नशे में धुत होकर एसपी आवास पहुंचा था।
पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल चमन सिंह रविवार की रात में एसपी आवास पर पहुंचा। आरोप है कि शराब के नशे में धुत हेड कांस्टेबल ने एसपी आवास पर हंगामा शुरू कर दिया। इसकी सूचना सिविल लाइंस पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिविल लाइंस कोतवाल किशन अवतार सिंह मय फोर्स के एसपी आवास पर पहुंच गए।



उन्होंने हेड कांस्टेबल को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इस पर हेड कांस्टेबल का भी पारा चढ़ गया। आरोप है कि सिविल लाइंस इंसपेक्टर से हेड कांस्टेबल भिड़ गया। इस दौरान हाथापाई शुरू हो गई। पुलिस इसके बाद एक्शन में आ गई। इसके बाद पुलिस अगला हेड कांस्टेबल को किसी तरह थाने ले गई, जहां बाद में इंस्पेक्टर की ओर से इस मामले में सिविल लाइंस थाने में ही मुकदमा दर्ज कर लिया।
हेड कांस्टेबल के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने और धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल को जेल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाद में हेड कांस्टेबल को निलंबित भी कर दिया गया। हालांकि यह नहीं बताया गया कि इन सब के पीछे हेड कांस्टेबल की मंशा क्या थी और वह क्यों इस तरह नशे में वहां पहुंचा था।
इंस्पेक्टर सिविल लाइंस किशन अवतार ने कहा कि हंगामे की सूचना मिलने के बाद मैं कप्तान साहब के बंगले पर पहुंचा, जहां हेड कांस्टेबल ने मेरे साथ अभद्रता की साथ ही जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)