उमेश को लेकर विधायक पूजा पाल ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Youth India Times
By -
0

किया नारको टेस्ट करवाने को मांग
प्रयागराज। पूजा पाल ने दिवंगत उमेश पाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार को मीडिया से बातचीत में पूजा पाल ने कहा कि राजू पाल हत्याकांड की वह गवाह हैं। सीबीआई कोर्ट में उमेश पाल गवाह नहीं थे। वह अपने अपहरण कांड की जिला कचहरी में पैरवी कर रहे थे। उमेश और उनके संबंधों में आई दरार के सवाल पर पूजा ने कहा कि उमेश पाल के घर में उन्होंने खुद अतीक अहमद के शूटर कम्मो जाबिर को देखा था। पूजा ने खुद और उमेश की मां के नारको टेस्ट की चुनौती भी दी और कहा कि इससे सच्चाई सामने आ जाएगी।
विधायक ने दावा किया कि उन्होंने उसी वक्त उमेश की पत्नी को समझाया था कि यह ठीक नहीं है। पूजा पाल ने यह भी कहा कि उमेश पाल की हरकतों की पूरी जानकारी उनकी मां को है। अतीक अहमद से कौन मिला है और कौन नहीं मिला है, इसकी जांच के लिए पुलिस एक तरफ उनको और दूसरी तरफ उमेश पाल की मां का नारको टेस्ट करा सकती है। सच्चाई खुद ही सामने आ जाएगी।
उमेश पाल हत्याकांड के बाद राजू पाल हत्याकांड की वादी और गवाह सपा विधायक पूजा पाल को अपनी जान का खतरा सताने लगा है। चायल से सपा विधायक पूजा पाल ने रविवार को लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। पूजा पाल ने सीएम को पत्र देकर वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा की मांग की। सीएम को दिए गए प्रार्थना पत्र में पूजा पाल ने लिखा है कि उन्हें अतीक अहमद और उनके परिवार वाले लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)