सपा विधायक सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Youth India Times
By -
0

समझौता कराने के नाम पर बंधक बनाकर पीटने का आरोप
बरेली। बरेली जिले के बहेड़ी सीट से सपा विधायक अताउर रहमान ने अपने कार्यालय में जमकर गुंडई की। जमीन के एक मामले में समझौता कराने के लेकर पीड़ित परिवार को बुलाया। जहां जबरन समझौता कराने की धमकी दी। पीड़ित ने विरोध किया तो दूसरे पक्ष के साथ मिलकर बंधक बनाकर जमकर पीटा।
कार्यालय के बाहर दोनों पक्षों के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। पीड़ित परिवार जान बचाने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन उसके बाद भी नहीं सुनी। इस दौरान आरोपियों ने चाकू से हमला करते हुए पिस्टल से फायरिंग भी की। सूचना पर बहेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।
बरेली के बहेड़ी क्षेत्र में दो पक्षों का जमीन का विवाद चल रहा है। जिसके बाद बहेड़ी के संगोथी गांव निवासी रहीस, रफीक ने अनीस के साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी। जिसके बाद अनीस के परिवार पर जमकर पीटा। महिलाओं पर भी कमेंट किए गये। जिसके बाद जबरन समझौता कराने की धमकी दी गई। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही तो झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दी। वहीं अनीस के परिवार की महिला से छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ दिए।
पीड़ित का कहना है कि सपा विधायक अताउर रहमान ने रविवार शाम अपने कार्यालय पर बुलाया। पीड़ित अनीस अपने साले आसिम और अन्य को लेकर सपा कार्यालय पर पहुंचा। उस समय सपा कार्यालय पर सपा विधायक अताउर रहमान और आरोपी पक्ष के लोग पहले से मौजूद थे। आरोप है कि सपा विधायक और दूसरे पक्ष के तीन लोगों ने आसिम को कमरे में बंद कर लिया।
पीड़ित ने जब छोड़ने की गुहार लगाई तो विधायक समेत चारों लोगों ने बुरी तरह से मारा पीटा। यहां कि चाकू से भी हमला किया गया। पीड़ित अनीस ने बताया कि जब मैने अपने साले आसिम को बचाने का प्रयास किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दी गई और पिस्टल से फायरिंग कर दी। जिसमें किसी तरह भागकर जान बचाई।
पीड़ित अनीस अहमद ने बहेड़ी थाने में चार लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर कराई है। आरोपियों में सपा विधायक अताउर रहमान निवासी बहेड़ी, रफीक अहमद, रहीस अहमद, आसिम के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपियों पर बंधक बनाकर मारपीट, छेड़छाड़ और जानलेवा हमले में पुलिस ने एफआईआर की है। वहीं रात तक बहेड़ी थाने के बाहर दोनों पक्षों के लोग डटे रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)