प्रेमिका के भाइयों ने की दवा विक्रेता की हत्या

Youth India Times
By -
0

युवती का तय हो चुका था निकाह
मेरठ। मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मेडिकल स्टोर संचालक साजिद की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। साजिद की हत्या को उसकी प्रेमिका के भाइयों ने अंजाम दिया। पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है, दो अभी फरार हैं।
शकूरनगर निवासी साजिद का फिरोजनगर घंटेवाली गली में मेडिकल स्टोर है। शुक्रवार रात साजिद अपने स्टोर पर था। रात करीब 10.45 बजे तीन हथियारबंद हमलावर आए और साजिद पर गोलियां बरसा दीं। साजिद की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल के पास एक कैमरे की जांच की तो हत्यारोपियों के चेहरे साफ दिखाई दिए। पुलिस ने शिनाख्त कराई तो खुलासा हुआ कि हत्या साजिद की प्रेमिका के भाइयों ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की है।
एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि साजिद के मेडिकल स्टोर से कुछ दूरी पर रहने वाली युवती से साजिद का प्रेम प्रसंग था । निकाह के लिए बात की थी, लेकिन युवती के परिजनों ने मना कर दिया। दोनों मिलते थे और युवती के दोनों भाई फुरकान, रिजवान इसका विरोध करते थे। दो बार विवाद भी हो चुका था। शुक्रवार रात फुरकान, रिजवान और उनके दोस्त शोएब कुरैशी ने साजिद की हत्या कर दी। पुलिस ने फुरकान को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य दोनों आरोपी फरार हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)