आजमगढ़ : जीडी ग्लोबल स्कूल में कार्यशाला का किया गया आयोजन

Youth India Times
By -
0

पूर्वांचल के विभिन्न विद्यालयो से 36 शिक्षको ने किया प्रतिभाग
शिक्षण तकनीकि को विकसित करने के उद्देश्य से शिक्षको के लिए कार्यशाला के माध्यम से प्रशिक्षित कर रही है सीबीएसई-मोनिका सारस्वत पाण्डेय
आजमगढ़। आज करतालपुर स्थित जीडी ग्लोबल स्कूल में सीबीएसई के तत्वाधान में कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला का प्रारंभ रिसोर्स पर्सन श्रीमती हुमा वसीम एवं श्रीमती मानवी त्रिपाठी तथा विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका सारस्वत पाण्डेय (वेन्यू डायरेक्टर) ने दीप प्रज्वलन से किया। विद्यालय के प्रबंधक गौरव अग्रवाल निदेशिका श्रीमती स्वाति अग्रवाल एवं प्रधानाचार्या श्रमती मोनिका सारस्वत पाण्डेय ने कार्यशाला की प्रशिक्षिका को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। 

विद्यालय के छात्र/छात्राओं द्वारा मनोहर स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। यह कार्यशाला कैपसिटी बिल्डिंग के अन्तर्गत स्ट्रेस मैनजमेंट पर आयोजित थी। इस कार्यशाला में पूर्वांचल के विभिन्न विद्यालयो से 36 शिक्षको ने प्रतिभाग किया। विद्यालय की प्रधानाचार्या ने बताया कि शिक्षण कौशल और अधिगम को दृष्टिगत रखते हुए सीबीएसई समय-समय पर अपने शिक्षको के गुणवत्ता कार्यशालाओ का आयोजन करती रहती हैं और शिक्षण तकनीकि को विकसित करने के उद्देश्य से शिक्षको के लिए कार्यशाला के माध्यम से प्रशिक्षित कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)