आजमगढ़ : शहर के अन्दर चालान निन्दनीय और शोषणकारी-अजय सिंह

Youth India Times
By -
0

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप संज्ञान लेने की मांग की
आजमगढ़। शहर में चौराहों व तिराहों पर पुलिस द्वारा धड़ल्ले से वाहनों का ऑनलाइन चालान काटे जाने से पीड़ित लोगों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर मामले का संज्ञान लेने मांग की है।
भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि शहर के भीड़भाड़ इलाकों में दुर्घटना से किसी की मौत नहीं हुई है। ज्यादातर दुर्घटनाएं मुख्य मार्गों, हाईवे और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर होती हैं। जिसकी रोकथाम के लिए अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। वहां पर कोई पुलिसकर्मी कभी दिखाई नहीं देता है। पुलिस को लगता है कि सभी ट्रैफिक नियमों का पालन शहर के भीतर ही करा डालेंगे। जबकि इसकी सबसे ज्यादा जरूरत बाहरी इलाकों में है। शहर के अन्दर चालान काटा जाना घोर निन्दनीय और शोषणकारी है।
उन्होने कहा कि अगर शहर के भीतर चालान काटना बहुत जरूरी है तो शहर के बाहरी छोर पर चालान काटा जाए न कि शहर के अंदर। सड़क के किनारे खड़ी बाइक अगर कोई चाय पीने गया दवा खरीद रहा है उसका भी चालान जबरन काट दिया जा रहा है। उसको पता भी नहीं चलता जब मैसेज आता है तब पता चलता है। पुलिस अपने टारगेट को पूरा करने के चक्कर में आम लोगों का उत्पीड़न कर रही है। इतना ही नहीं घर से कोई गेहूं पिसाने निकले व्यक्ति का 100 मीटर के दायरे में भी चालान काट दिया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)