प्रधान और संग्रह अमीन की गोली मारकर हत्या

Youth India Times
By -
0

बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां, अमीन को लगी 5 गोली
अमेठी। अमेठी के मुसाफिरखाना में बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान और उसके चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है। परिजनों ने गांव के 6 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद है। इलाके में डबल मर्डर से दहशत का माहौल है।
मामला मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के भददौर गांव का है। यहां के रहने वाले संग्रह अमीन सुरेश यादव अपने भतीजे पूर्व प्रधान बृजेश यादव और एक अन्य व्यक्ति शुभम वर्मा के साथ निमंत्रण से लौट कर बोलेरो से अपने घर जा रहे थे। तभी दादरा रोड पर दुर्गा मास्टर के भट्टे के पास सामने से आये दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों को आनन-फानन में मुसाफिरखाना सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। बोलेरो में मौजूद तीसरा व्यक्ति शुभम वर्मा बाल-बाल बच गया।
मुसाफिरखाना सीएचसी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट ने कहा कि पुलिस गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल लेकर आई थी, लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि मृतक संग्रह अमीन सुरेश यादव को पांच गोलियां लगी हैं जबकि पूर्व प्रधान बृजेश यादव को दो गोलियां लगी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)