मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल की गोली लगने से मौत

Youth India Times
By -
0


बाराबंकी। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल की उसके ही घर में संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम करीब सात बजे मसौली थाना क्षेत्र में ग्रीन गार्डेन सिटी में स्थित सिपाही के आवास पर हुई। देर रात पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे थे। एसपी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि पिस्टल की सफाई करते वक्त गोली चलने की संभावना है। हर पहलू की जांच की जा रही है।
अयोध्या जिले के इनायतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कदमपुर निवासी वेदप्रकाश यादव के पुत्र संदीप यादव (35) पुलिस विभाग में हेडकांस्टेबल थे और पिछले पांच साल से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात थेे। संदीप ने कुछ साल पहले मसौली थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या हाईवे के बगल स्थित ग्रीन गार्डेन सिटी में अपना मकान बनवाया था और यहीं पर उनकी पत्नी निशा व आठ साल की पुत्री अर्पिता रहती है। मकान में कुछ किरायेदार भी रहते हैं।
शुक्रवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे संदीप लखनऊ से अपने मकान पर पहुंचे। शाम करीब सात बजे अचानक गोली चली तो आसपास के लोग भी चौंक पड़े। पत्नी निशा के रोने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मकान के कमरे में पहुंची तो संदीप लहूलुहान पड़ा था। गोली उनके माथे में लगी थी। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश हुई मगर मौत हो चुकी थी।
लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। मसौली थाने के साथ शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसपी भी पहुंचे। संदीप के हाथों में कारतूस था जबकि पास में ही पिस्टल व मैगजीन पड़ी थी। पुलिस ने इसकी सूचना अयोध्या में रहने वाले परिजनों को दी। देर रात पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा रहा। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि, पिस्टल की सफाई करते वक्त गोली चलने की संभावना है। हर पहलू की जांच की जा रही है। संदीप पिछले पांच साल से सीएम की सुरक्षा में तैनात था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)