आजमगढ़: 25 हजार का इनामी पुलिस मुठभेड़ में घायल

Youth India Times
By -
0

अवैध तमंचा व कारतूस बरामद
आजमगढ़। आजमगढ़ जिले में पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आज लगातार दूसरे दिन मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश हसीब पकड़ा गया। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसने चोरी की कई घटनाओं में शामिल होना स्वीकार किया। इससे पहले गुरुवार को भी जिले में दो अलग-अलग मुठभेड़ में 25 हजार के दो इनामी समेत तीन बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए थ। पुलिस की इस ताबततोड़ कार्रवाई से अपराधियों में दहशत है। 

10 फरवरी को कस्बा लालगंज में चोरी करने की योजना बना रहे कुछ चोरों को पुलिस ने पकड़ा था। जिसमें एजाज एहमद, शाहिद, आदिल तथा विश्वनाथ गुप्ता शामिल थे। इस दौरान हसीब उर्फ शेरू व छेदी, आकिल, वाकिफ मौके से भागने में सफल हो गए थे।

शुक्रवार सुबह देवगांव थाने के प्रभारी निरीक्षक गजानंद चौबे अन्य पुलिसकर्मियों के साथ लालगंज भीरा मार्ग पर स्थित कबीरा पुलिया देवगांव बरदह बार्डर पर मौजूद थे। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि फूलपुर पुलिस मुठभेड़ से फरार बदमाश बाइक से लालगंज की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर पुलिस की दो टीमें सतर्कता के साथ वाहन चेकिंग करने लगी।

कुछ देर बाद एक तेज रफ्तार बाइक भीरा की तरफ से आती दिखी। निरीक्षक अपराध रूद्रभान पांडेय ने रोकने की कोशिश तो बाइक चालक ने अपनी गति और तेज कर दी। पुलिस टीम ने उसे चारों तरफ से घेरा तो वह कच्चे रास्ते पर मुड़ गया। बाइक अनियंत्रित हो गई और गिर गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)