चलती बाइक पर कपल्स का आपत्तिजनक VIDEO

Youth India Times
By -
0

बाइक पर आगे की सीट पर बैठी थी लड़की; पुलिस कर रही तलाश
लखनऊ। लखनऊ में मंगलवार को कपल्स का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक स्कूटी चला रहा है। लड़की आगे की सीट पर बैठी हुई है।
ये सब पॉश इलाके हजरतगंज में हो रहा है। यहां से अगल-बगल से कारें और बाइकें निकल रहीं हैं। उसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ हरकत कर रहे हैं। इसका पीछे से आ रहे एक युवक ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।
इसके बाद कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया। लोग इस पर कई तरह के कमेंट करने लगे। किसी ने ये वीडियो लखनऊ पुलिस को टृवीट कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। स्कूटी के नंबर के जरिए उसकी तलाश में जुट गई।
मंगलवार शाम को हजरतगंज चौराहे के पास कपल्स यातायात नियमों को ताक पर रखकर स्कूटी चला रहे थे। देर शाम वीडियो वायरल होने पर लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई। जिसके बाद यूपी पुलिस के ट्वीटर के माध्यम से स्कूटी सवार कपल्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए।
एडीसीपी यातायात अजय कुमार के मुताबिक, वायरल वीडियो, चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटी का नंबर पता लगाया जा रहा है। स्कूटी नंबर के आधार पर दोनों के विषय में जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)