मेरी बात मान लो नहीं तो....

Youth India Times
By -
0

प्रिंसिपल ने इंटर की छात्रा से की अश्लील बातें
बलिया। जिले के एक इंटरमीडिएट कॉलेज की छात्रा से प्रधानाचार्य द्वारा अश्लील बातें करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। छात्रा ने इसकी सूचना हेल्पलाइन नंबर 1076 सहित गड़वार पुलिस को दी। गड़वार पुलिस छात्रा की तहरीर पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
गड़वार थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलेज की इंटरमीडिएट की छात्रा ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1076 सहित गड़वार पुलिस से लिखित सूचना देकर न्याय की गुहार लगाई। प्रधानाचार्य पर फोन कर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया। वहीं, प्रधानाचार्य से छात्रा की बात का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 12वीं की छात्रा की तहरीर पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, शिक्षक और छात्रा के रिश्ते को कलंक करने वाले प्रधानाचार्य के खिलाफ भी लोगों में काफी आक्रोश है। सूत्रों की माने तो उसी क्लास कि कुछ और छात्राओं ने भी उक्त प्रधानाचार्य के खिलाफ शिकायत की है।
छात्राओं का कहना था कि हम लोग डरे-सहमे होने की वजह से शिकायत नहीं कर पा रहे थे। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)