प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते हुए युवक ने लगाई फांसी

Youth India Times
By -
0

तीन दिन पहले घर से लौटा था
वाराणसी। वाराणसी के झबरा (जलालपुर) स्थित पानी की टंकी के पास रहने वाला महफूज आलम (24) सोमवार को अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल कर फंदे से लटक गया। सूचना पाकर पहुंची जंसा थाने की पुलिस ने महफूज का मोबाइल कब्जे में लेकर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके साथ ही उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
प्रयागराज के करैली जीटीवी नगर निवासी महफूज आलम तीन साल पहले झबरा (जलालपुर) निवासी दिनेश गुप्ता के संपर्क में आया था। वह दिनेश के यहां रह कर मिठाई पैक करने वाला पैकेट बनाता था। एक सप्ताह पहले वह अपने घर गया था और तीन दिन पहले वापस आया था।
दिनेश ने बताया कि घर से वापस आने के बाद वह परेशान था। सोमवार दोपहर खाना खाने के बाद अपने वह कमरे में चला गया। शाम के समय दिनेश का बेटा चाय लेकर महफूज को देने आया तो देखा कि वह पंखे की कुंडी से रस्सी के फंदे से लटका हुआ है। उसके मोबाइल पर वीडियो कॉल ऑन थी और एक युवती के पांच फोटो भी उसके पास से बरामद हुई है।
जंसा थाना प्रभारी प्रमोद मिश्रा ने बताया कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। प्रथम दृष्टया यही जानकारी मिली है कि युवक किसी युवती से प्रेम करता था और उसकी शादी तय हो गई थी। इसी वजह से वह अवसादग्रस्त हो गया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)