तीन सेकंड में दो बम धमाके

Youth India Times
By -
0

पत्थरबाजी और बम बाजी से इलाके में मचा हड़कंप
कानपुर। तीन सेकेंड में हुए दो बम धमाकों से कानपुर का हनुमंत विहार इलाका दहल उठा। शुक्रवार रात नशेबाजी का विरोध करने पर दबंगों ने पथराव और बमबाजी की। बमबाजी से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने चार आरोपितों को दबोच लिया। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।
हनुमंत विहार के संजय गांधी नगर निवासी रजत ठाकुर (25) शुक्रवार को बिधनू के जामू गांव में भोला सिंह परिहार के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गया था। वहां जमकर शराब पी गई। बिधनू के पहाड़पुर निवासी गुड्डू सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई हालांकि लोगों ने बीच-बचाव कर मामला खत्म करवा दिया। इधर नशे में धुत रजत ठाकुर हनुमंत विहार क्षेत्र पहुंचा और साथियों को इकट्ठा करने के बाद दामोदर नगर में हंगामा करने लगा।
इसी दौरान किसी ने दामोदर नगर निवासी विवेक यादव के घर पर देसी बम फोड़ दिया। विवेक घर के बाहर निकले और विरोध दर्ज कराया तो दबंगों ने पत्थरबाजी व बमबाजी शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार तीन सेकेंड में दो बम धमकों से क्षेत्र दहल उठा। विवेक यादव और कुलदीप सिंह के पैर में छर्रे भी लगे। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले में विवेक यादव की तहरीर पर रजत यादव, करन यादव, आर्यन द्विवेदी, शशांक पाल सहित पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। रजत, करन, आर्यन, और शशांक को हिरासत में लिया गया अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)