सीओ और कोतवाल ने उतारे कपड़े और नदी में लगा दी छलांग

Youth India Times
By -
0

माजरा सामने आने के बाद लोगों ने की जमकर सराहना
बलरामपुर। यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान- परेशान कर दिया। शहर के सीओ और कोतवाल ने नदी में छलांग लगा दी। पहले तो किसी को कुछ समझ ही नहीं आया। कुछ देर बाद लोगों को पूरा माजरा समझ आ गया। मामला बलरामपुर जिले का है। राप्ती में कूदी अज्ञात महिला को बचाने के लिए सीओ सिटी व नगर कोतवाल ने भी नदी में छलांग लगा दी थी। महिला का अभी तक पता नहीं चल सका है। उसकी तलाश के लिए पुलिस के गोताखोर लगाए गए हैं। घटना रविवार रात साढ़े नौ बजे कोतवाली नगर अंतर्गत तुलसीपुर मार्ग स्थित राप्ती नदी पुल पर हुई है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे एक महिला राप्ती नदी पुल पर खड़ी थी। उसने अपने गर्म कपड़े और चप्पल उतार दिए। देखते ही देखते उसने राप्ती नदी में छलांग लगा दी। कुछ पत्रकारों ने घटना की सूचना सीओ सिटी दरवेश सिंह को दी। सीओ सिटी व प्रभारी निरीक्षक विमलेश सिंह हमराहीयों के साथ मौके पर पहुंचे। नाव के सहारे वे नदी में उतर गए। कोई बचाव का संसाधन न मिलने पर सीओ व कोतवाल ने कपड़े उतार कर नदी में छलांग लगा दी। घना अंधेरा होने के कारण वह महिला की तलाश नहीं कर सके।
सीओ व कोतवाल के इस साहसिक कार्यों की लोग सराहना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जहां पुलिस किसी सुनती नहीं है ऐसे में पुलिस का एक मानवीय चेहरा सामने आया है। हॉला कि महिला को कोई पता तो नहीं सका, लेकिन सर्च ऑपरेशन देर रात तक चलता रहा। पुलिस के गोताखोर नदी में महिला की तलाश करते रहे। लगभग साढ़े 11 बजे रात तक रेस्क्यू चलता रहा लेकिन महिला का पता नहीं चल सका। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला अज्ञात है जिसे तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)