प्रेमिका से पीड़ित प्रेमी ने खाया जहर, मौत

Youth India Times
By -
0


प्रेमिका और उसके माता-पिता पर मुकदमा दर्ज
अंबेडकरनगर। अंबेडकरनगर के आलापुर में उत्पीड़न से तंग एक युवक ने अपनी प्रेमिका के सामने ही जहर खा लिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक युवक की मां की तहरीर पर आरोपी युवती और उसके मां बाप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
आलापुर थाना क्षेत्र के ख्वाजापुर की राजदेई पत्नी बुद्धिराम ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके पुत्र विकास का प्रेम प्रसंग गांव की ही युवती दीपशिखा से था । दीपशिखा उसके पुत्र को ब्लैकमेल कर आये दिन पैसा वसूलती थी । विकास के शादी से इंकार करने के बाद दीपशिखा ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया था। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि सोमवार को उसके पुत्र विकास ने लालजी सिंह की बाग में दीपशिखा को सुलह समझौते के लिए बुलाया जहां पर दीपशिखा ने उसे बहुत परेशान किया। इस पर विकास ने दीपशिखा के सामने ही जहर खा लिया। जहर खाने के बाद विकास घर आया तो उसने बताया कि दीपशिखा ने समझौत करने के लिए बुलाया था लेकिन उसके मानसिक रूप से प्रताड़ित करने पर उसने जहर खा लिया है।
परिजन विकास को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां पर उसे मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन उसे अकबरपुर में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराये जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की मां ने पुत्र की मौत के लिए युवती दीपशिखा के साथ ही उसके पिता श्यामनारायण तथा माता संगीता को भी जिम्मेदार ठहराया है। थानाध्यक्ष बेचू सिंह यादव ने बताया कि तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)