गैरमर्द के लिए उजाड़ लिया सुहाग

Youth India Times
By -
0


आरती ने कहा था ऐसे मारना किसी सूरत में जिंदा न बचे

सामने खड़े होकर देख रही थी पति की मौत का नजारा
बरेली। बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में इलेक्ट्रीशियन रोहित की हत्या का राज खुल गया है। पत्नी आरती ने अपने दोस्त अनुज पटेल व उसके दोस्त विवेक के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाया था तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। शनिवार को कानपुर निवासी रोहित कश्यप पड़ोसी गांव के खेत में मिला था गला कटा हुआ था शुरुआती जांच में लग रहा था कि प्रेम प्रसंग में रोहित की हत्या हुई है लेकिन पत्नी की भूमिका सामने आने पर हर कोई दंग रह गया। एसपी सिटी राहुल भाटी ने पुलिस लाइन सभागार में रोहित की पत्नी आरती उसके दोस्त होता थाने के गांव परिषद पुणे वासी अनुज पटेल और अनुज के पड़ोसी व दोस्त विवेक कुमार को मीडिया के सामने पेश किया।
नशा ज्यादा होने पर अनुज ने रोहित के हाथ पकड़ लिया फिर विवेक ने उसका गला दबा दिया। बाद में उसके गले को चाकू से भी काट दिया इसके बाद शव को बाइक पर लाद कर ले गए और परिक्रमा के खेतों में डालकर फरार हो गए। 24 घंटे में वारदात का खुलासा करने पर एसपी ने कैंट स्कूटर बलवीर सिंह व उनकी टीम को शाबाशी दी। खुलासे में सामने आई कहानी के मुताबिक, रोहित के ममेरे भाई का रिश्तेदार होने के नाते अनुज का उसके घर आना-जाना लगा रहता था। इसी दौरान अनुज व आरती में फेसबुक के जरिये नजदीकियां बढ़ीं। दोनों के बीच व्हाट्सएप चौटिंग भी होती थी।
रोहित की रिश्तेदार ने अनुज और आरती को चौबारी रामगंगा मेले में साथ घूमते देखा। दोनों की हरकतें उन्हें अजीब लगीं तो उन्होंने रोहित को उनके फोटो व वीडियो भी भेज दिए। रोहित ने इस पर एतराज जताया तो अनुज के घर आने पर रोक लग गई। रोहित ने नशे की हालत में अपने मौसेरे भाई राजू पटेल और अन्य लोगों में भी इसका जिक्र किया था। पर उन्होंने इसे हल्के में लिया। खुलासे में स्पष्ट हुआ कि पति की हत्या के वक्त आरती सामने ही खड़ी रही। गर्दन दबाने के बाद जब आरोपियों ने उसे छोड़ा तो आरती ने साफ कहा कि यह किसी सूरत में जिंदा नहीं बचना चाहिए। ये बच गया तो उसका जीना मुश्किल हो जाएगा। तब आरोपियों ने हसिये से रोहित का गला रेत दिया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)