मौसी ने जिंदगी भर पाला, घर छोड़ते ही मौत

Youth India Times
By -
0

जानिए 20 साल की छात्रा की धर्मशाला में अर्धनग्न लाश मिलने की कहानी
बरेली। बरेली से लापता एक 20 साल की राजस्थान के दौसा में हत्या कर दी गई। थाना मेहंदीपुर बालाजी की धर्मशाला में अर्धनग्न शव मिला। यह बरेली कॉलेज में ग्रेजुएट की छात्रा थी। उसके लापता होने के संबंध में बरेली के कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। राजस्थान पुलिस ने मंगलवार को छात्रा की हत्या का खुलासा कर दिया।
जहां राजस्थान पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है। यह छात्रा अपनी मौसी से नाराज होकर 31 दिसंबर की रात को घर से चली गई थी, छात्रा के पिता और मां की पूर्व में मौत हो चुकी है।
छात्रा बरेली के नवाबान मोहल्ले की रहने वाली थी। वह जब एक साल की थी। तभी उसकी मां की मौत हो गई थी। बाद में पिता की भी डेथ हो गई। पैरेंट्स की मौत के बाद वह बरेली में अपनी मौसी के यहां रहती थी।
वह 31 दिसंबर की दोपहर को छात्रा पड़ोस में गई थी। जहां पड़ोस से आने में देर हो गई। छात्रा की मौसी ने कहा कि बेटी तेरे पेपर भी आ रहे हैं, तू पढ़ भी लिया कर। इस पर छात्रा ने अपनी मौसी से कहा कि तुम कभी मोबाइल चलाने से रोको, कभी पढ़ने की कहो, मैं तो तुमसे परेशान हो गई हूं, इसी बात पर छात्रा शाम को मौसी के घर से नाराज होकर बिना बताए चली गई।
छात्रा की मौसी, मौसा लगातार तलाश करते रहे। उन्हें अंदाजा था कि छात्रा घर से नाराज हाेकर गई है, वह आ जायेगी। 2 जनवरी को मौसी ने बरेली के कोतवाली थाने में तहरीर दी। जहां पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।
डीआईजी बरेली अखिलेश चौरसिया ने कोतवाली के इंस्पेक्टर को छात्रा की बरामदगी के निर्देश दिए थे। बरेली पुलिस ने नंबर ट्रेस किया तो राजस्थान में भरतपुर के पास उसकी लोकेशन मिली। इस बीच मेहंदीपुर बालाजी थाने से छात्रा के मोबाइल से पुलिस ने कॉल की। जिसमें राजस्थान पुलिस ने कहा कि छात्रा का शव मेहंदीपुर थाना क्षेत्र में मुलखराज धर्मशाला के कमरे में मिला है। छात्रा की मौसी ने बरेली पुलिस को बताया कि पढ़ाई को लेकर छात्रा नाराज हो गई थी।
राजस्थान में एसपी संजीव नैन ने मंगलवार को छात्रा की हत्या का खुलासा कर दिया। जिसमें एसपी ने कहा कि छात्रा की लाश मिलने पर जब होटल में जांच की गई तो पता चला कि धर्मशाला, मेंहदीपुर में जिस कमरे में छात्रा का शव मिला, उस कमरे को एक युवक और महिला ने किराए पर लिया। आधार कार्ड के आधार पर पुलिस आरोपी को ट्रेस करने लगी। उधर छात्रा की पहचान बरेली निवासी के रूप में हुई। जहां उसकी गुमशुदगी दर्ज की जानकारी मिली।
2 जनवरी की तड़के यह छात्रा मथुरा जंक्शन के वेटिंग हॉल में थी। इसी दौरान पवन कुमार उर्फ अजय शर्मा अपनी प्रेमिका किरन उर्फ फूलमती यादव के साथ वहां था। छात्रा को यह दोनों झांसे में लेकर मेंहदीपुर ले गये। जिसके बाद पवन कुमार ने अपने आधार कार्ड पर धर्मशाला में कमरा लिया। आरोपी पवन ने चाय में नशीला पदार्थ देकर रेप का प्रयास किया। छात्रा को होश था तो उसने विरोध किया।
जहां छात्रा की हत्या कर दी गई। शव पर कंबल ढककर दोनों आरोपी कमरे का ताला लगाकर फरार हो गये। जब कमरे से शव सड़ने जैसी दुर्गंध आई तो पुलिस को सूचना दी गई। दोनों आरोपियों ने बताया कि छात्रा को बेचने की नीयत से लेकर गये थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)