डॉक्टर ने महिला चिकित्सक से किया दुष्कर्म

Youth India Times
By -
0


फेसबुक और इंस्टाग्राम की आईडी हैक कर ब्लैकमेल करने का भी आरोप, केस दर्ज
मुरादाबाद। पाकबड़ा थानाक्षेत्र में स्थित एक मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला डॉक्टर की तहरीर पर कार्रवाई की है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। जब उसने इसका विरोध कियातो आरोपी ने फेसबुक और इंस्टाग्राम की आईडी हैक कर उसे ब्लैकमेल किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
रायबरेली जनपद निवासी एक युवती ने बताया कि वह दिल्ली रोड स्थित एक संस्थान से मेडिकल की पढ़ाई के लिए आई थी। इस संस्थान में दिल्ली के यमुना विहार निवासी डॉक्टर अब्दुल कादिर भी कार्यरत था। माहिला चिकित्सक ने आरोप लगाया कि यहां आरोपी चिकित्सक अब्दुल कादिर से उससे जान पहचान करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद उसका फोन नबंर कहीं से ले लिया और उसे मैसेज करने लगा।
पीड़ित ने बताया कि पहले उसने इसका विरोध किया लेकिन अचानक इस चिकित्सक ने उसके सामने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। शादी का झांसा देकर आरोपी चिकित्सक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो भी बना ली। इसके बाद चिकित्सक वापस नोएडा चला गया। आरोपी ने दबाव बनाकर पीड़िता को नोएडा भी बुलाया। वहां माहिला चिकित्सक को पता चला की आरोपी चिकित्सक शादीशुदा है और उसकी पांच साल की बेटी भी है। इसके बाद उसने आरोपी से संबंध समाप्त कर लिए थे। महिला चिकित्सक की शादी कहीं और तय हो गई।
जब आरोपी चिकित्सक को महिला चिकित्सक की शादी तय होने का पता चला तो उसके पास पहले से मौजूद उसके फोटो दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। महिला चिकित्सक ने आरोप लगाया की उसकी फेसबुक और इंटाग्राम की आईडी भी आरोपी ने हैक कर ली है। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)