आजमगढ़ : घर के पास गली में पड़ा मिला युवक का शव

Youth India Times
By -
0


डॉग स्क्वायड टीम के साथ एसपी ग्रामीण और सीओ सदर मौके पर पहुंचे

आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोंछा गांव की एक गली में सोमवार सुबह स्थानीय युवक का शव मिला। उसके गर्दन पर काटे जाने का निशान देख परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। युवक रात में घर से बाहर निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। सोमवार सुबह उसका शव घर से कुछ दूर मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद से गांव में सनसनी है तो वहीं परिजनों में कोहराम मचा है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोंछा गांव निवासी अमरजीत मौर्य (28) रविवार रात खाना खाने के बाद सो रहा था। रात लगभग 10 बजे वह लघुशंका के लिए उठा और घर से बाहर निकल गया। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने गली में अमरजीत का शव देखा। गर्दन पर काटे जाने के निशान थे। शोर मचा तो अमरजीत के परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद मुबारकपुर थाना पुलिस के साथ ही एसपी ग्रामीण राहुल रुसिया, सीओ सदर भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने शव की दशा देखकर हत्या की आशंका जताई। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाने की बात कह रही है।

इसके साथ ही पुलिस ने अत्यधिक शराब के सेवन से मौत की आशंका जताई है। अमरजीत की पत्नी रिंकी देवी का कहना है कि रात में पति के मोबाइल पर किसी का फोन आया था। इसके बाद ही वे लघुशंका के लिए बाहर गए। मृतक तीन पुत्रियों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। एसपी ग्रामीण राहुल रुसिया ने कहा कि जांच-पड़ताल की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया अत्यधिक शराब के सेवन से मौत की बात सामने आ रही है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का असल कारण सामने आएगा। 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)