प्रेमिका के घर के सामने खुद को मारी गोली

Youth India Times
By -
0

Youth India Times
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक स्कूली छात्र ने प्यार में खुद को खत्म कर लिया। दरअसल युवक ने अपनी प्रेमिका से जन्मदिन का केक काटने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया था। इसके अलावा जब लड़की ने बार-बार मिलने से मना किया तो छात्र ने गोली मारकर खुदकुशी ली।
ये मामला मेजा थाना क्षेत्र का है। भभौरा गांव में सोमवार की शाम करीब सात बजे लोगों को गोली चलने का आवाज सुनाई । जब पास पहुचे तो देखा कि युवक की गोली लगने से मौत हो चुकी है। युवक की पहचना गांव के ही सभाजीत सिंह के बेटे आलोक सिंह के तौर पर हुई । आलोक 12वीं का छात्र था। इस घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मेजा सीओ विमल किशोर मिश्र और इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर मिश्र मामले की जांच में जुट गए।
जांच के दौरान जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो प्यार में आत्महत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने जब आलोक की प्रेमिका को बुलाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि 1 जनवरी यानी रविवार को आलोक ने जन्मदिन मनाया था। दो जनवरी की शाम वह मिलने आया था। आरोप है कि आलोक केक और तमंचा साथ लेकर आया था। तमंचा उसने कमर में लगाया था। परिजनों से डरी हुई प्रेमिका ने आलोक से कहा कि वह इस तरह से नहीं मिल सकती कोई देख लेगा तो पिटाई हो जाएगी। वहीं, लड़की ने केक काटने से भी इनकार कर दिया।
इस बात ने नाराज आलोक वहां से चला गया। 100 मीटर दूर वह अपने दोस्तों के साथ खड़ा था। कुछ ही दे में गोली चलने की आवाज आई। जब प्रेमिका वहां पहुंची तो आलोक ने खुद को गोली मार ली थी और उसके दोस्त वहां रो रहे थे। वहीं, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां से तमंचा गायब था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)