मऊ : पीएम मोदी ने समझा देश के युवाओं का महत्व-प्रवीण गुप्ता

Youth India Times
By -
0

छात्रों का प्रमाण पत्र मेडल तथा प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित
रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनपद के छात्रों का उत्साह बढ़ाने के लिए एग्जाम वारियर्स नाम का कार्यक्रम जनपद की चारों विधानसभा में किया गया। उसी क्रम में जनपद मुख्यालय पर स्थित दसई पोखरा के पास डॉन वास्को स्कूल में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष तथा शहर के मशहूर चिकित्सक डा. संजय सिंह व सुजीत सिंह ने उपस्थित छात्रों का उत्साहवर्धन किया तथा उन्हें प्रमाण पत्र मेडल तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने अपने उद्बोधन में छात्रों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि, आज के छात्र ही कल के भारत का भविष्य है। प्रतिभाशाली छात्र न केवल अपने विद्यालय का बल्कि पूरे परिवार और क्षेत्र का नाम रोशन करता है।
जिलाध्यक्ष ने कहा की हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने देश के युवाओं के महत्व को बखूबी समझा है,युवा छात्र इस देश के ऋण की हड्डी हैं। अतः प्रधानमंत्री युवाओं से सीधा संवाद करने में विश्वास रखते हैं। अनुशासित और लक्ष्य के प्रति समर्पित छात्र अपने भविष्य का निर्माण करने के साथ ही समाज और देश का निर्माण भी करता है इसलिए सभी छात्रों को अनुशासन को जीवन में उतारकर अपने भविष्य का निर्माण करना चाहिए।
विशिष्ठ अतिथि डाव संजय सिंह ने छात्रों को प्रशस्ति पत्र दिया तथा उनका उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आज का प्रतिभाशाली छात्र ही कल का डाक्टर इंजीनियर वकील और विज्ञानिक बनेगा, आज की मजबूत इच्छा शक्ति ही कल का मजबूत भविष्य बनेगा। कार्यक्रम का संचालन जलज सिंह ने किया। प्रथम पुरस्कार आयुष कुमार, द्वितीय पुरस्कार अंजली यादव तृतीय पुरस्कार खुशी चौहान को दिया गया इसके साथ ही दस विशेष प्रतिभाशाली छात्रों के साथ ही 300 अन्य विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर प्राचार्य मधु सिंह, प्रबंधक दिनेश नंदन राय, सुधीर राय, जयराम यादव, रामाश्रय मौर्य, अरुण कुमार, कृष्ण कांत राय, सुधीर सोनकर सहित अन्य स्कूल के स्टाफ गण उपस्थित रहे।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)