सपा विधायक पल्लवी पटेल ने डीजीपी को लिखा पत्र, समर्थक मायूस

Youth India Times
By -
0

प्रयागराज। सिराथू से सपा विधायक पल्लवी पटेल का ट्विटर हैंडल अकाउंट किसी ने हैक कर दिया। बृहस्पतिवार को मामले की जानकारी होने पर विधायक ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर षड़यंत्र की आशंका जाहिर की है। उन्होंने हैकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसे लेकर समर्थकों में भी मायूसी है।
सिराथू की सपा विधायक पल्लवी पटेल अपने ट्विटर अकाउंट में काफी सक्रिय रहती हैं। अपने विधान सभा क्षेत्र की समस्या के बाबत जानकारी होने पर वह अफसरों को ट्वीट करती रहती हैं। इस बीच 11 जनवरी को किसी हैकर ने विधायक का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया। जिसकी वजह से विधायक अपना अकाउंट नहीं संचालित कर पा रही हैं। विधायक ने डीजीपी को भेजे गए पत्र में षडयंत्र किए जाने का भी उल्लेख किया है। इसकी जानकारी जब कार्यकर्ता व सपा पदाधिकारियों को हुई तो मायूसी छा गई।
विधायक पल्लवी पटेल अपने बेबाकी से दिए जाने वाले बयानों के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती है। पिछले दिनों गंगा नदी पर बने एक पुल पर दरार आने पर उन्होंने ट्वीट के जरिए सरकार व डिप्टी सीएम पर भी निशाना साधा था। विधान सभा चुनाव प्रचार के दौरान भी उनके बयानों में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ही निशाने पर रहते थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)