पांचवी बार प्रेमी के साथ भागी तीन बच्चों की मां

Youth India Times
By -
0

पति की तहरीर पर चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज
रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र में तीन बच्चों की मां पांचवी बार प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति की गैरमौजूदगी में विवाहिता घर में रखा नगदी जेवर अपने साथ ले गई। पति की तहरीर पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के बगडखा गांव का है। गांव निवासी एक विवाहिता पर अजब ही इश्क का भूत चढ़ा हुआ है। विवाहिता को ना ही अपने पति की चिंता है और ना ही अपने तीन बच्चों की । विवाहिता अपने आशिक के साथ एक नहीं बल्कि 5 बार फरार हो चुकी है। मामला पुलिस तक पहुंचता है और पुलिस चार बार विवाहिता को ढूंढ कर ला चुकी है। विवाहिता का पति पत्नी से इश्क का भूत उतारने के लिए झाड़ फूंक का सहारा भी ले चुका है। लेकिन कोई झाड़-फूंक वाला भी इश्क का भूत नहीं उतर सका । कुछ दिन पूर्व विवाहिता अपने प्रेमी के साथ पांचवी वार फरार हो गई। इस बार विवाहिता घर में रखा नगदी जेवर कपड़े समेत लाखों का सामान लेकर फरार है।
विवाहिता के पति ने मामले की शिकायत पुलिस से की और आरोपियों पर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस से मदद नहीं मिलने पर पति ने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर राजू, बुद्धसेन, हर स्वरूप, सोमपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। थाना अध्यक्ष अमर सिंह राठौर ने बताया कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है। विवेचना में जो भी आरोपी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)