पूर्व सांसद धनंजय सिंह का कोर्ट में सरेंडर

Youth India Times
By -
0

अजीत सिंह मर्डर में शामिल शूटरों के सहयोग का है आरोप
लखनऊ। ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह मर्डर केस में पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में शनिवार सुबह सरेंडर कर दिया। बाद में कोर्ट ने उन्हें 25-25 हजार के दो निजी मुचलकों पर जमानत दे दी। धनंजय सिंह अपने समर्थकों समेत कोर्ट परिसर में आए थे। धनंजय पर आरोप है कि उन्होंने साल 2021 में हुए अजीत सिंह हत्याकांड में घायल हुए शूटरों का इलाज कराया था और शरण दी थी।
लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में 6 जनवरी 2021 को कठौता चौराहे के पास पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। दिनदहाडे़ हुई इस हत्या को गैंगवॉर बताया गया था। मृतक अजीत की पत्नी रानू सिंह ने मऊ में जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह और आजमगढ़ के माफिया कुंटू सिंह उर्फ ध्रुव सिंह, के साथ-साथ अखंड सिंह और गिरधारी विश्वकर्मा उर्फ डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी थी।
इसके बाद अजीत के करीबी मोहर सिंह की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया था। हत्या के दौरान शूटआउट में एक शूटर राजेश घायल हुआ था। इसका इलाज शिवेंद्र उर्फ अंकुर ने कराया था। रिमांड के दौरान अंकुर ने कई राज खोले थे और माना था कि अजीत सिंह की हत्या में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का हाथ है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)