आजमगढ़: थाने में प्रेमी युगल ने लिए सात फेरे

Youth India Times
By -
0

परिजनों के साथ पुलिस वाले बने गवाह
आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव की 24 वर्षीय युवती जौनपुर जनपद के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक युवक से कई वर्षों से प्यार कर रही है और शादी भी करना चाह रही है लेकिन उक्त युवक द्वारा आनाकानी की जा रही थी। बार-बार कहने के बाद भी टालमटोल करता रहा। परेशान युवती ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक को पकड़ कर दोनों की शादी तय करा दी।
दरअसल, एक दिन लड़के ने लड़की से मिलने के लिए एक निश्चित स्थान पर बुलाया लड़की ने इस संदर्भ में बरदह थाना को सूचित किया कि कुछ ही समय के अंदर मेरा प्रेमी आने वाला है लेकिन शादी से इंकार कर रहा है लड़की नियत स्थान पर पहुंच गई लड़का भी अपने समय के मुताबिक नियत स्थान पर पहुंचा उसके तुरंत बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई दोनों को लेकर थाने आई।
दोनों पक्षों के अभिभावकों को बुलाया गया उनके समक्ष शादी की बात रखी गई दोनों पक्ष शादी के लिए तैयार हो गए और बिना किसी दान दहेज के दोनों पक्षों में शादी के लिए हामी भर ली। संभ्रांत लोगों की उपस्थिति में सुलहनामा तैयार किया गया यह लोग शादी करके अपना घर बसा लें। लड़की के पक्ष से उसके दादा लड़के के पक्ष से गांव के प्रधान उसकी बहने भाई सभी लोग गवाह बने इस बात की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)