सिपाही के दरवाजे पर चढ़कर भाई को मारी ताबड़तोड़ गोलियां

Youth India Times
By -
0

बीती रात बदमाशों ने शातिर तरीके से घटना को दिया अंजाम
मेरठ। मेरठ में बुधवार देर रात सिपाही के भाई की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाशों ने बेहद शातिर तरीके से पहले आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया। गेट खुलते ही बदमाशों ने पिस्टल तानी और तीन गोलियां मारकर हत्या कर फरार हो गए। देर रात हुई हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है।
मामला मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के तोफापुर गांव का है। जहां बुधवार रात कार सवार बदमाश घर की चौखट पर पहुंचे। बदमाशों ने मेघराज को आवाज लगाई। मेघराज आवाज सुनकर जैसे ही दरवाजा खोलते हैं तो कार से निकलकर एक बदमाश मेघराज पर पिस्टल तान देता है। मेघराज के सिर में तीन गोलियां मार कर सब भाग जाते हैं। गोली लगने से मेघराज की मौके पर ही मौत हो जाती है।
बताया जा रहा है कि मित्रसेन के 5 बेटे हैं। 5 बेटे में मृतक मेघराज तीसरे नंबर का था। पुलिस ने मौके से पिस्टल और खोखे बरामद किए हैं। मृतक मेघराज का सबसे बड़ा भाई मदन यूपी पुलिस में सिपाही है और इस समय शामली में तैनात है। जबकि दूसरा भाई नोएडा में नौकरी करता है। घर पर मेघराज और चौथे नंबर का भाई विनोद ही रहते हैं। सबसे छोटा भाई आनंद प्रधानी चुनाव की रंजिश में गुड्डन नाम के युवक की हत्या के आरोप में जेल में बंद है।
हत्या में मेघराज की 7 साल पुरानी रंजिश को संदेह माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि 7 साल पहले इसी गांव में गुड्डन नाम के युवक की प्रधानी चुनाव के दौरान हत्या हुई थी। गुड्‌डन की हत्या के मामले में मेघराज का छोटा भाई आनंद जेल में बंद है। उसी रंजिश के चलते अब मेघराज का कत्ल किया गया है

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)