आजमगढ़: राष्ट्रीय पार्टी बनने और गुजरात में 5 सीट जीतने पर आप ने मनाया जश्न

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। आम आदमी पार्टी आजमगढ़ के साथियों ने गुजरात चुनाव में 13 फीसद वोट और 5 सीट जीतने के साथ ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बन जाने की खुशी में सिविल लाइन स्थित कार्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।
पूर्वांचल प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए खुशी का दिन है क्योंकि महज 10 वर्ष में देश के आम आदमी ने आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बना दिया और पहली बार ही भारतीय जनता पार्टी के गढ़ गुजरात में 13 फीसद वोट शेयर के साथ विधानसभा गुजरात में हमें स्थान दिला दिया। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष रविंद्र यादव ने कहा कि 8 दिसंबर 2013 को ही दिल्ली विधानसभा 28 सीट जीत कर परिवर्तन की राजनीति का पहला कदम रखी थी ठीक उसी प्रकार से 8 दिसंबर को लगभग 13 फीसद वोटों के साथ 5 सीट जीतकर गुजरात के विधानसभा में कदम रख रही है। अगले आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी पंचायत प्रकोष्ठ के प्रांत सचिव कृपा शंकर पाठक ने कहा आम आदमी पार्टी जितने कम समय में जितनी बॉडी प्रगति की है वह अत्यंत सराहनीय है इस पार्टी के साथ लोगों की दुआएं हैं।
आज के कार्यक्रम में उपस्थित साथी राजन सिंह, रमेश मौर्य, मोहम्मद अली,डॉ अनुराग, कृपा शंकर पाठक, तनवीर रिजवी, रमेश पांडे, विक्की सोनकर, अनिल यादव, राजेश सिंह, उमेश यादव, सतीश यादव, सुमित चौहान, एमपी यादव, अनु राय, राम रूप यादव, अभिषेक सिंह अतुल यादव तफसीर अहमद विवेक सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)