आजमगढ़: नगर पालिका के विकास के नाम पर भारत रक्षा दल जीतेगा चुनाव

Youth India Times
By -
0

भारद ने रवीन्द्र कुमार निषाद को घोषित किया अपना प्रत्याशी
सीट बदलने से सोच नहीं बदलती, जनता ने मन बना लिया है-हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव
आजमगढ़ 8 दिसम्बर। नगर पालिका परिषद आजमगढ़ के अध्यक्ष पद हेतु आरक्षण तय होने के बाद बाकी दलों ने भले ही अभी अपना पत्ता न खोला हो लेकिन भारत रक्षा दल ने इस मामले में आगे बढ़ते हुए अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया।
संगठन कार्यालय पर आज प्रेस वार्ता करते हुए दल के प्रदेश अध्यक्ष हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव ने बताया कि आरक्षण के बाद बने समीकरण को देखते हुए अब रवींद्र कुमार निषाद एडवोकेट को मैदान में उतारने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा चुनाव कोई प्रत्याशी नहीं बल्कि भारत रक्षा दल लड़ रहा है, यह सभी लोग जानते हैं कि सीट बदलने से सोच नहीं बदलती, आजमगढ़ की जनता ने हम लोगों के कार्यों को देखते हुए भारत रक्षा दल के लिए नगर पालिका की जनता ने मन बना लिया है, जिसे कोई भी व्यक्ति पार्टी, पैसा, जाति या अन्य कोई लालच देकर बदल नहीं पाएगा। आजमगढ़ नगर पालिका को भ्रष्टाचार मुक्त, घोटाला मुक्त, साफ सफाई, पानी, नाली की व्यवस्था और सुंदर, स्वच्छ नगर चाहने वाले लोग भारत रक्षा दल के साथ हैं यह चुनाव परिणाम बता देगा।
इस अवसर पर प्रत्याशी रवींद्र कुमार ने कहा कि भारत रक्षा दल की प्रतिष्ठा पर कोई आंच नहीं आने देंगे, साथ ही नगर की जनता का विश्वास और नगर पालिका क्षेत्र का विकास और कार्य पूरे पारदर्शी तरीके से होता दिखेगा। मुझे पूरी उम्मीद है जनता इस बार भारत रक्षा दल को मौका जरूर देगी। धन बल, जाति धर्म के आधार पर चुनाव लड़ने वालों के मंसूबों पर जनता पानी फेर देगी। इस अवसर पर संगठन के जिला अध्यक्ष उमेश सिंह, नगर अध्यक्ष सुनील वर्मा, टी एस एस प्रभारी धर्मवीर, कोर अध्यक्ष राजेश अस्थाना सहित संगठन के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)