आजमगढ़: लड़की बरामदगी के लिए हरियाणा गये थे सब इंसपेक्टर

Youth India Times
By -
0

आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस
आजमगढ़। देवगांव कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक मनोज विश्वकर्मा को एक लड़की की बरामदगी के सिलसिले में जिला पुलिस प्रशासन की ओर से बीते शनिवार को हरियाणा भेजा गया था. मनोज विश्वकर्मा हरियाणा में बरामदगी के दौरान रविवार की रात नई दिल्ली के यशवंतनगर में दोस्त के घर ठहरे हुए थे. जहां पर उन्होंने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी.
पुलिस के अनुसार प्रतापगढ़ जनपद के मिल निवासी मनोज देवगांव कोतवाली में इन दिनों तैनात थे. जनपद में देवगांव कोतवाली के उपनिरीक्षक मनोज विश्वकर्मा को जिला पुलिस द्वारा लड़की की बरामदगी के लिए भेजा गया था. इस बाबत जिला पुलिस को जानकारी मिली कि नई दिल्ली में उन्होंने खुद की सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने प्रकरण की जांच के लिए पुलिस की एक टीम को मौके लिए रवाना कर दिया है.
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि कि उपनिरीक्षक देवगांव मनोज विश्वकर्मा शनिवार को एक मामले हरियाणा गए हुए थे. इसी दौरान रात करीब एक बजे इनके दिल्ली के यशवंत नगर में रह रहे अपने मित्र मनीष कुमार के घर कमरे के अंदर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस बाबत नई दिल्ली पुलिस को इस घटना के संबंध में सभी आवश्यक जानकारी कार्रवाई के लिए दे दी गई है. आजमगढ़ पुलिस के अनुसार अगली कार्रवाई नई दिल्ली पुलिस कर रह रही है. शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है. थाना प्रभारी निरीक्षक देवगांव को एक टीम के साथ मौके पर रवाना कर दिया गया है. दिवंगत इंस्पेक्टर के परिजनों को घटना के संबंध में सूचना दे दी गई है.
वारदात के बारे में परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को मंगाने की तैयारी की जा रही है. देवगांव कोतवाली के उपनिरीक्षक मनोज विश्वकर्मा पुत्र स्व. माता प्रसाद निवासी समसपुर थाना हथिगवां जिला प्रतापगढ़ के निवासी थे. वे देवगांव कोतवाली 16 जुलाई 2022 से तैनात थे. वे कोतवाली देवगांव कोतवाली के रामपुर कठरवां गांव निवासी एक लड़की की बरामदगी के मामले में 10 नवंबर को दिल्ली गए थे.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)