प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को परिजनों ने पकड़ा, खूंटे से बांधकर पीटा

Youth India Times
By -
0


वीडियो वायरल, युवती के परिजनों खिलाफ मुकदमा दर्ज
संभल। संभल में रजपुरा थाना क्षेत्र में रिश्तेदारी में आया युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया। युवक को पकड़ा और पशु बांधने वाले खूंटे से बांधकर पिटाई की। युवक को खूंटे से बांधकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होना ही महंगा पड़ गया। पुलिस एक्शन में आ गई। युवती के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
धनारी क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर निवासी युवक की रजपुरा क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर खागी में रिश्तेदारी है। युवक चार नवंबर को रिश्तेदारी में गया था। युवक का रिश्तेदारी में ही एक युवती से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चला आ रहा था। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। युवती के परिजनों ने दोनों को प्रेमालाप करते हुए पकड़ लिया।
गुस्साए युवती के परिजनों ने घर में घुसे युवक को पशु बांधने वाले खूंटे से बांध दिया और जमकर पिटाई की। प्रेमी युवक माफी मांगने लगा, तो युवती के परिजनों ने बगैर कार्रवाई किए ही उसे छोड़ दिया। युवक को खूंटे से बांधकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हो गया।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पीड़ित थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि रूस्तमपुर निवासी युवक की तहरीर पर भीकमपुर जैनी निवासी श्यौराज व चरन सिंह के अलावा सिकंदरपुर खागी निवासी होरीलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)