नगर कोतवाली क्षेत्र में सरेआम कट्टा लहरा रहे गुंडे

Youth India Times
By -
0

युवक के मुंह में पेशाब करते हुए की पिटाई
गोंडा। गोंडा में आईटीआई के छात्र के साथ हैवानियत का वीडियो सामने आया है। दबंगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की फिर पेशाब पिलाने की कोशिश की गई। उसके मुंह पर ही पेशाब किया गया। घटना के करीब 15 दिन बाद तीन वीडियो सामने आने पर पुलिस भी फास्ट हुई है। चौकी इंचार्ज की तहरीर पर नगर कोतवाली में आठ लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अब पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। समाजवादी पार्टी ने भी एक वीडियो को ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। बताया जाता है कि वजीरगंज निवासी युवक अयोध्या में आईटीआई का छात्र है। वह अपने बड़े भाई से मिलने बीते 31 अक्तूबर को शहर के गायत्रीपुरम मोहल्ले में आया था। आरोप है कि लौटते वक्त टामसन इंटर कालेज के पास सात-आठ युवकों उसे सड़क पर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। इससे भी दबंगों का मन नहीं भरा तो युवक को खींचकर कालेज के कैंपस में ले गए। जहां फिर उसकी जमकर पिटाई की गई और पिलाने के लिए मुंह पर पेशाब किया गया।
घटना के एक वीडियो में दबंग उसे देसी तमंचा पकड़ाते भी दिख रहे हैं। घटना के बाद पहुंची पुलिस युवक को ही थाने ले गई। जहां उसका आर्म्स एक्ट में चालान कर दिया गया। दूसरे दिन जमानत मिलने के बाद घर पहुंचा पीड़ित सहमा रहा। वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित के पिता ने तहरीर दी है। ?दएएसपी शिवराज के अनुसार मामला सामने आने के बाद आठ युवकों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। आरोपी युवकों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। मिन्नतें करता रहा छात्र, पीटते रहे दबंग? आईटीआई का छात्र हाथ जोड़ता रहा, रहम की भीख मांगता और दबंग बेरहमी से उसकी पिटाई करते रहे। आधा दर्जन से अधिक दबंग असहाय और अकेले युवक पर जमकर लात-घूंसे बरसाते रहे। इससे भी जब दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी। एक युवक पेशाब पिलाने का बात कहता रहा तो दूसरा यूवक उसके मुंह पर पेशाब करता रहा। इस दौरान मुंह हटाने पर जमीन पर बाल पकड़कर खूब घसीटा। आईटीआई के छात्र का यह आरोप ही नहीं है बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल तीन वीडियो इन आरोपों की गवाही भी दे रहे हैं। वायरल एक वीडियो में छात्र को टामसन कालेज के गेट के सामने बाइक से खींचकर आधा दर्जन दबंग पीटते नजर आते हैं। वह छात्र का बाल पकड़कर खींचते हुए उसे कालेज की फील्ड में ले चलने के लिए एक दूसरे से कहते नजर आते हैं। यही नहीं उसको वहीं सड़क पर गिराकर लात-घूंसे भी खूब बरसाते हैं। दूसरे वीडियो में दबंग असलहों के साथ नजर आते हैं। वीडियो शुरू होते ही पेडों के बीच बाइक के बगल खड़े पीड़ित छात्र की छाती पर एक दबंग अपने पैर से मारता है और वह गिर जाता है। इसके बाद बारी-बारी कई दबंग उसको लातों से पीटते नजर आते हैं। इसी बीच एक दबंग अवैध असलहा लिए हुए नजर आता है। वह छात्र के हाथ में असलहा पकडाने की कोशिश करता है। वह पीड़ित छात्र पर किसी को मारने आने के लिए कहने का दबाव भी बनाता नजर आता है। वहीं, इन सारी करतूतों का एक दबंग मोबाइल में वीडियो भी बनाता नजर आता है।
तीसरे वीडियो में पीड़ित छात्र स्कूल कैंपस में पेड़ों के बीच जमीन पर बैठा नजर आता है। वहीं एक दबंग दूसरे दबंगों से युवक को पेशाब पिलाने के लिए उकसाता दिखाई देता है। वह जमीन पर बैठे छात्र के गाल पर लगातार तमाचा मारता रहता है। तभी एक दबंग अमानवीयता की सारी हदें पारकर युवक के मुंह पर पेशाब करने लगता है। पीड़ित छात्र के मुंह हटाने पर दबंग उसके बाल नोंचकर पिटाई करते रहते हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)