भीषण सड़क हादसा, 15 लोगों की हुई मौत

Youth India Times
By -
0

मृतकों में सात मासूम बच्चे शामिल, कई घायल
पटना। बिहार के वैशाली जिले में रविवार की देर शाम भीषण सड़क हादसे में सात बच्चों समेत 15 लोगों की मौैत हो गई। कई लोग घायल हुए हैं। तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया है। जानकारी के मुताबिक हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर देसरी थाना क्षेत्र में नयागांव टोला के पास यह हादसा हुुआ है। पास के ब्रह्मस्थान में भुइयां बाबा की पूजा करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे। उसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक भीड़ को रौंदते हुए आगे जाकर पेड़ से टकरा गया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे में था।
घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जिसमें कई की हालत गंभीर बताई गई है। मृतकों में छह और आठ साल के बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, घटना महनार-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर देशरी थाना क्षेत्र के नयागांव टोला के पास हुई। एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बस्ती में जा घुसा। ट्रक ने यहां पूजा कर रहे करीब लोगों को रौंद दिया।
वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायलों में कई लोगों की हालत काफी गंभीर है। दूसरी ओर, ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट कर बताया कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के वैशाली में हुआ हादसा दु:खद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। घायल जल्द स्वस्थ हों। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रत्येक मृतक के परिजनों को दिए जाएंगे। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।"

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)