पेट्रोल और माचिस लेकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा युवक

Youth India Times
By -
0


कमरा अंदर से बंद कर युवती के साथ लगाई आग

मिर्जापुर। मिर्जापुर में बुधवार की शाम एक युवक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। पेट्रोल और माचिस लेकर अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया। कमरे को बंद कर प्रेमिका संग आग लगा ली। दोनों की चीख सुनकर खलबली मच गई। दरवाजा खुला तो प्रेमिका आग का गोला बनी बाहर भागती हुई आई। अंदर प्रेमी आग से जलते हुए तड़पता दिखाई दिया। परिजनों ने युवक को तड़पता छोड़कर तत्काल युवती को लेकर अस्पताल भागे। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी युवक को अस्पताल पहुंचाया। दोनों की हालत गंभीर देख बीएचयू रेफर कर दिया गया है। घटना चुनार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई।
जौनपुर निवासी 19 साल की युवती की शादी 14 जून को चुनार क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। एक दिन पहले मंगलवार को ही युवती अपने मायके से ससुराल लौटी थी। बुधवार दिन में वह घर में अकेली थी। ससुराल के अन्य लोग खेत में गए थे। इस बीच, वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र निवासी उसका प्रेमी पहुंच गया। उसके हाथ में पेट्रोल व माचिस थी।
घर के अंदर जाते ही युवक ने दरवाजा बंद कर लिया और प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खुद पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली। आग लगते अंदर से चीख पुकार सुनाई देने पर आसपास के लोग जुट गए। ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी।
आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई। परिजनों ने युवती को और पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। सीओ चुनार रामानंद राय के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। परिजनों के अनुसार वाराणसी में एक वैवाहिक कार्यक्रम में युवक की किशोरी से मुलाकात हुई थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)