उप्र निकाय चुनाव में टिकट की दौड़, तेज होगा दल-बदल का दौरा, भाजपा ने दिए संकेत

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। नगर निकाय चुनाव को लेकर दीपावली बाद मेरठ समेत वेस्ट यूपी में दल-बदल का सिलसिला तेज होगा। जहां सत्ताधारी भाजपा में कई दूसरे नेताओं का प्रवेश होगा तो वहीं सपा, बसपा के कुनबे में भी कुछ लोगों के शामिल होने की चर्चा चल रही है। भाजपा ने सभी नगर निकायों में वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी बनाकर संकेत स्पष्ट कर दिए हैं। दीपावली बाद टिकट की दौड़ में लोग इधर से उधर होंगे।
भाजपा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, मंत्री को तो मेरठ नगर निगम का प्रभारी, सह प्रभारी बनाया है। इसी तरह अन्य निकायों में भी वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी बनाया गया है। जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदरपाल सिंह को शाहजहांपुर नगर पंचायत, भाजपा के क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष विजेन्द्र अग्रवाल को किठौर नगर पंचायत, क्षेत्रीय प्रवक्ता गजेन्द्र शर्मा को सिवालखास नगर पंचायत, जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी कुसैड़ी को परीक्षितगढ़ नगर पंचायत का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह सरधना, मवाना नगरपालिका और अन्य निकायों का भी प्रभार वरिष्ठ नेताओं को दिया गया है। चर्चा है कि भाजपा के सभी बड़े नेता नगर निकायों के स्टडी करने में जुट गए हैं। जीतने वाले संभावित प्रत्याशियों को टटोला जा रहा है। दीपावली बाद दल-बदल का सिलसिला भी शुरू होगा।
इसी तरह बसपा में पूर्व विधायक इमरान मसूद के शामिल होने के बाद अब तेजी से गतिविधि तेज होगी। सपा-रालोद ने भी निकाय चुनावों को ध्यान में रखकर तैयारी तेज कर दी है। इस महीने के बाद नगर निकाय चुनाव को लेकर गतिविधि तेज हो जाएंगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)