बोलेरो की चपेट में आने से दरोगा की मौत; सिपाही घायल

Youth India Times
By -
0

अल सुबह ड्यूटी पर जाते समय हुआ हादसा
देवरिया। देवरिया के मईल थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह हुए सड़क हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई, जबकि एक सिपाही गंभीर रूप से घायल है। हादसा रामजानकी मार्ग पर तेलिया कला के पास हुआ। दरोगा और सिपाही की तैनाती बरहज थाने पर थी। हादसा तेज रफ्तार बोलेरो का टायर फट जाने से उसके बेकाबू हो जाने से हुआ।
गाजीपुर जिले का रहने वाले रमाशंकर सिंह यादव(50) बरहज के गौरा चौकी के इंचार्ज थे। मंगलवार की सुबह करीब 9:30 बजे वह थाने पर तैनात सिपाही अजय कुमार सिंह (46) के साथ विभागीय कार्य बाइक से मईल की थरफ जा रहे थे। उसी दौरान रामजानकी मार्ग पर तेलिया कला गांव के सामने गैस एजेंसी के पास मईल की तरफ से बरहज जा रही बोलेरो का टायर ब्रष्ट हो गया इससे बोलेरो अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार दरोगा व सिपाही को रौंद दिया।
आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस से दोनों को मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल की इमरजेंसी में देवरिया पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दरोगा रमाशंकर सिंह यादव को मृत घोषित कर दिया वहीं सिपाही अजय कुमार सिंह की स्थिति गंभीर देख बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। हादसे में दरोगा की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस अधिकारियों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)