आजमगढ़: दिब्यांशु हत्याकांड! पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सहित 4 नामजद

Youth India Times
By -
0

बीती शाम विवाद के दौरान मारी गयी थी गोली
अब तक तीन लोग लिये गये हिरासत में, 2 की तलाश जारी
आजमगढ़। शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ले में मामूली विवाद में गोली लगने से मौत हुए दिब्यांशु चौधरी के मामले में पुलिस ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर किया है। पुलिस ने गोली कांड के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया था। जबकि पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष व एक अज्ञात को पुलिस तलाश कर रही है।
दरअसल, शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ले में शाम करीब साढ़े छः बजे गोली लगने से दीपांशु चौधरी घायल हो गया था। परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसे ने दम तोड़ दिया। पिता विजय चौधरी पुत्र कतवारू चौधरी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम मेरा पुत्र दिब्यांशु घर से घूमने के लिए निक्की के हाता के तरफ गया था। हाता के पास सौरभ यादव उर्फ निरहू पुत्र विन्धाचल यादव, राजू यादव उर्फ राजू पुत्र मनोज, गुड्डू शर्मा पुत्र गणेश शर्मा व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अभिषेक उर्फ निक्की पुत्र स्व. सुरेश उपाध्याय निवासी एलवल भी वही घूम रहे थे मेरे लड़के से इन लोगों ने कुछ तूतू मै में गाली गलोच होने लगा।
इसी दौरान इन्ही लोगों में से किसी ने दिब्याशु चौधरी को गोली मार दिया जिससे दिब्याशु गंभीररूप से घायल होकर वही पर गिर गया। वही आस-पास के लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस सूचना पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ धारा 302, 504, 34 व अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)