इंस्पेक्टर क्राइम की गाड़ी पर चढ़ाया डंपर, हालत गंभीर

Youth India Times
By -
0

रात 12 बजे के करीब हुई घटना, डंपर चालक मौके से फरार
सैदनगर (रामपुर)। स्वार रोड पर डंपर चालक ने इंस्पेक्टर क्राइम की गाड़ी में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद इंस्पेक्टर क्राइम अपनी क्षतिग्रस्त कार में फंस गए और आरोपी वाहन लेकर मौके से भाग लिया। सूचना पर आई पुलिस ने गंभीर रूप से घायल इंस्पेक्टर को गाड़ी से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मुरादाबाद कॉसमॉस में रेफर कर दिया।
घटना स्वार रोड स्थित रसूलपुर की पुलिया के पास की है। स्वार कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम मुकुट लाल मोहल्ला मेरी गेट अनूपशहर जिला बुलंदशहर के मूल निवासी हैं। वह मंगलवार की रात करीब 12 बजे अपनी कार से रामपुर जा रहे थे।
बताते हैं रसूलपुर की पुलिया के पास सामने से आ रहे डंपर चालक ने अपना वाहन इंस्पेक्टर की गाड़ी पर चढ़ा दिया। हादसे के बाद इंस्पेक्टर क्राइम अपनी क्षतिग्रस्त कार में फंस गए, जबकि डंपर चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। पास से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही अजीमनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। राहगीरों की मदद से पुलिस ने गंभीर रूप से घायल इंस्पेक्टर क्राइम को गाड़ी से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची स्वार पुलिस गंभीर रूप से घायल इंस्पेक्टर को जिला अस्पताल ले गई। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने मुरादाबाद कॉसमॉस में रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष राहुल गंगवार ने बताया घटना को अंजाम देने वाले आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)