आजमगढ़: प्रेमिका द्वारा किसी और से बात करना नहीं आया रास इसलिए की हत्या

Youth India Times
By -
0

झाड़ी में हत्या कर फेंकी गई युवती की लाश मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार
रिपोर्ट-शिवशंकर
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र में हत्या कर फेंकी गई युवती की लाश मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक युवक को थाना क्षेत्र के मदियापार बाजार से सुबह करीब 6.50 बजे गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार वह कहीं भागने की फिराक में था। पूछताछ में आरोपी युवती की हत्या किये जाने की बात स्वीकार किया।
बता दें कि थाना क्षेत्र के भदेवा मझौली निवासी मूलचंद ने अतरौलिया थाना पर 18 अक्टूबर को तहरीर दिया था कि उसकी 22 वर्षीय पुत्री मनीषा जो कि कक्षा 8 तक पढ़ने के बाद मदियापार बाजार स्थित ब्यूटी पार्लर में सीखने का कार्य कर रही थी। वह 15 अक्टूबर को घर से निकली लेकिन वापस नहीं आई। इसी बीच में बुधवार को उक्त युवती मनीषा के भाई रवि अपने साथियों के साथ उसकी खोजबीन कर रहा था तो उसको गांव के बगल में ही स्थित एक झाड़ी में मनीषा की लाश मिली। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी। आज सुबह मुखबिर की सूचना पर मामले में आरोपी इन्द्रेश निषाद को मदियापार बाजार से सुबह करीब 06.50 बजे अतरौलिया पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में अभियुक्त इन्द्रेश निषाद ने बताया कि मृतका मनीषा के साथ उसका करीब 7 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वे दोनों एक दूसरे से छिपकर मिला करते थे। इस बीच मनीषा का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग हो गया है और वह मुझसे दूरी बनाने लगी। जब मैंने इस बावत उसे 15 अक्टूबर को लगभग 9.30 बजे उससे मिला तो वहां पर एक लड़का पहले से ही मौजूद था। उन लोगों द्वारा मुझे मारा पीटा गया और तार से गलाकर कस कर मौके से भाग गये। मारपीट की बात मैंने किसी ने नहीं बताई। शाम को मैं एक रस्सी और दो सर्जिकल सिरींज लेकर गांव के बाहर मनीषा का इंतजार करने लगा। शाम 5 बजे वह सामने से आते दिखी। मैंने उससे कहा कि बागीचे की तरफ चलो तुमसे कुछ बात करनी है। मैंने उसे सिंरीज से डराकर रस्सी से उसका हाथ बांधना शुरू किया तो वह चिल्लाने लगी। उसके चिल्लाने पर मैंने एक हाथ से उसका मंुह और एक हाथ से गला दबा दिया, वह काफी जोर-जोर से सांस लेने लगी तो मैं वहां से भाग गया, एक घंटे बाद आकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मैंने उसके शव थोड़ा पीछे खींचकर छिपा दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)