टूटा सब्र का बांध फूट-फूट कर रोए अखिलेश

Youth India Times
By -
0

शिवपाल ने कंधे पर हाथ रख दी सांत्‍वना
देर रात आजम खां श्रद्धांजलि देने पहुंचे
इटावा। समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक और पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव का सोमवार की सुबह निधन हो गया। उनके शव को सैफई में एंबुलेंस से निकाले जाने के समय बड़ी संख्या में लोगों के अलावा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व यादव के पुत्र अखिलेश यादव, पार्टी महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, और भाई व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सहित परिवार के अन्य सदस्य वहां मौजूद थे।
शिवपाल यादव को अखिलेश यादव के कंधे पर हाथ रखकर सांत्वना देते हुए देखा गया और इस दौरान अखिलेश यादव के सब्र का बांध टूट गया और वे फफक-फफक कर रो पड़े। परिवार के मुखिया के सदा के लिए विदा होने से दुखी परिजनों का दुख देर रात फूट पड़ा। दिन भर सब्र साधे रहे परिजन अंतत फूट फूट कर रो पड़े। देर रात धर्मेंद्र यादव बिलखते दिखाई दिए तो डिंपल यादव भी रोईं। वे परिवार की महिलाओं के गले लग कर रोती रहीं।
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पोती व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पुत्री अदिति यादव के नाम से चलने वाले ट्विटर हैण्डल से निधन की सूचना दी गई है और ट्वीट किया है कि मिस यू दादाजी, आप अमर रहेंगे। वहीं पोते अर्जुन यादव ने अपनी और बहन की फोटो अपने दादा के साथ लगाकर कि मेरे आदरणीय दादा जी और सबके ‘नेताजी’ नहीं रहे। विल मिस यू दादाजी।
अपने राजनीतिक सरपरस्त मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए सपा नेता पूर्व मंत्री आजम खां देर रात 10.40 बजे सैफई पहुंचे। वह कार से कोठी पहुंचे। उन्हें व्हील चेयर पर बिठाकर भीतर ले जाया गया। अपने नेता और मित्र को आखिरी बार देखकर उनकी आंखें भर आईं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)