आजमगढ़ : राम जानकी मंदिर की जमीन पर दबंगों की नजर

Youth India Times
By -
0

स्टे के बावजूद जबरदस्ती मंदिर प्रांगण के पेड़ कटवाए, जमीन पर चलवाया हल
महंत को दी जान से मारने की धमकी
आजमगढ़। भूमाफियाओं द्वारा राम जानकी मंदिर की जमीन पर लगे करीब दो दर्जन आम के पेड़ों को जबरदस्ती कटवाने व जमीन पर हल चलवाकर कब्जा करने का मामला सामने आया है। राम जानकी मंदिर के महंत ने निजामाबाद थाने में प्रार्थना पत्र देकर पुलिस को मामले से अवगत कराया गया है। मामला निजामाबाद थाना के अरया गांव का है।

पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में राम जानकी मंदिर के महंत बाबा बालक दास ने यह आरोप लगाया कि 3 अक्टूबर की दोपहर करीब 12 बजे अरया गांव निवासी सत्यप्रकाश, सच्चिदानंद, सत्यदेव पुत्रगण धर्मराज राय मंदिर प्रांगण में आए और जबरदस्ती प्रांगण स्थित करीब डेढ़ दर्जन आम के हरे पेड़ों को कटवा दिया और मंदिर की जमीन पर हल चलवाते हुए उसे अपनी बताने लगा। जब इस बाबत हस्तक्षेप किया गया तो उक्त दबंग मंदिर के महंत बाबा बालक दास को जान से मारने की धमकी देते हुए कटे हुए आम को पेड़ों को उठा ले गए।
महंत बाबा बालक दास द्वारा पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया गया कि उक्त भूखंड पर दीवानी न्यायालय में उक्त दबंगों द्वारा ही एक वाद दाखिल किया गया है, जिस पर न्यायालय द्वारा स्टे प्रदान किया गया है। महंत बाबा बालक दास ने बताया कि उक्त मामला न्यायालय में विचाराधीन होने के बावजूद दबंग आए दिन कुटी पर आकर उत्पात मचाते हैं। उन्होंने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए दबंगों खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)