सहकर्मी से अश्लील बातें करना स्टेशन अधीक्षक को पड़ा महंगा

Youth India Times
By -
0

महिला कर्मचारी ने कॉल को रिकॉर्ड कर सिखाया सबक, हुए सस्पेंड
मऊ। मऊ में स्टेशन अधीक्षक जितेन्द्र चौधरी को डीआरएम वाराणसी ने सहकर्मी महिला कर्मचारी द्वारा छेड़खानी एवं अश्लील हरकत का आरोप लगाने के बाद तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। साथ ही साथ डीआरएम ने उनके खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश जारी किया है। स्टेशन अधीक्षक के निलंबन के बाद मऊ जंक्शन पर पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा। मऊ जंक्शन पर तैनात रेलवे स्टेशन अधीक्षक जितेंद्र चौधरी पर उनके ही कार्यालय में कार्यरत महिला सहकर्मी ने दो दिन पूर्व मोबाइल पर अश्लील बात करने का आरोप लगाया था।
इसको लेकर महिला कर्मचारी ने बातचीत की रिकॉर्डिंग सेव कर लिया था। पीड़ित महिला कर्मचारी ने मंडल रेल कार्यालय वाराणसी जाकर उच्चाधिकारियों से पूरे मामले की शिकायत की थी। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मंडल रेल प्रबंधक वाराणसी रामाश्रय पाण्डेय ने तत्काल प्रभाव से स्टेशन अधीक्षक जितेन्द्र चौधरी को निलंबित करते हुए विभागीय जांच का आदेश जारी कर दिया। पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मण्डल जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि मऊ जंक्शन रेलवे स्टेशन अधीक्षक जितेंद्र चौधरी पर उनके ही कार्यालय की एक महिला कर्मी ने मोबाइल फोन पर अश्लील बात करने का आरोप लगाया गया है।
साथ ही साथ इसकी शिकायत पीड़िता महिला कर्मचारी द्वारा मंडल रेल प्रबंधक वाराणसी के कार्यालय पर किया गया था। मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए स्टेशन अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया, साथ ही साथ इस प्रकरण में विभागीय जांच किया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)