शादीशुदा प्रेमिका का गला रेता, फिर खुद जान दी

Youth India Times
By -
0

महिला की हालत गंभीर, दुबई से पति के लौटने के बाद प्रेमी से अलग हो गई थी
कुशीनगर। कुशीनगर में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका का गला रेत दिया। बाद में खुद के गले पर भी आरी चला ली। गंभीर हालत में दोनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां प्रेमी की मौत हो गई। जबकि प्रेमिका का इलाज चल रहा है। फिलहाल, उसे होश नहीं आया है। घटना रविवार दोपहर 3 बजे की है।
मामला कुशीनगर के बेलवा गांव का है। यहां के रहने वाले शबरे आलम का निकाह महराजगंज जिले के बनकट्टी गांव की मरजीना (24) से 2016 में हुआ था। निकाह के 6 महीने बाद शबरे आलम सऊदी अरब में नौकरी करने चला गया था। इसी बीच उसकी पत्नी मरजीना का पड़ोसी जुमराती (23) से प्रेम-प्रसंग चलने लगा।
ग्रामीणों ने बताया," जनवरी 2022 में महिला ने अपने पति का घर छोड़ दिया। वह अपने प्रेमी जुमराती के साथ रहने लगी और कोर्ट मैरिज कर ली।"
ग्रामीणों ने कहा, "पति शबरे को शादी की खबर मिली तो 20 जुलाई को सऊदी से कुशीनगर लौट आया। उसने पत्नी को साथ चलने को कहा, तो पत्नी ने जाने से मना कर दिया।"
ग्रामीणों ने बताया, " इसके बाद शबरे आलम ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। पत्नी की दूसरी शादी को खारिज करने की मांग की। कोर्ट में सबूत और गवाहों के बाद फैसला शबरे आलम के पक्ष में आया। कोर्ट मैरिज टूट गई। शबरे आलम अपनी पत्नी मरजीना ​​​​​​को वापस लाकर अपने घर रहने लगा।"

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)