चार दरोगा समेत 126 लाइनहाजिर; 71 पुलिसवाले इधर से उधर

Youth India Times
By -
0

गोण्डा। यूपी के गोण्डा में एसपी ने कानून व्यवस्था को चुस्त बनाए रखने के लिए पुलिसकर्मियों को ताश के पत्ते की तरह फेंट दिया है। एसपी ने चार दरोगा सहित जिले भर के थानों से 126 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है जबकि 71 पुलिसकर्मियों की पुलिस लाइन से थानों में पोस्टिंग की है। एसपी आकाश तोमर की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। माना जा रहा है कि नवाबगंज थाने में हिरासत में हुई युवक की मौत के बाद दबंग सिपाहियों पर एसपी की नजर टेढ़ी हो गई थी। एलआईयू का इनपुट मिलने के बाद मंगलवार देर रात को पुलिसकर्मियों पर तबादले का चाबुक चला।
एसपी आकाश तोमर की ओर से किए गए तबादले में थाना नवाबगंज के उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह, उमरी बेगमगंज के सुशील कुमार, छपिया के वरिष्ठ उप निरीक्षक सुरेश मणि मिश्रा व खोड़ारे के उपनिरीक्षक राम मणि उपाध्याय को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके अलावा एसपी ने कोतवाली नगर के चार हेड कांस्टेबल और सात कांस्टेबल को लाइन की राह दिखाई है। वहीं कोतवाली देहात में तैनात एक महिला मुख्य आरक्षी समेत चार मुख्य आरक्षी व छह आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है। खरगूपुर थाने के चार हेड कांस्टेबल व सात कांस्टेबल, महिला थाना की एक मुख्य आरक्षी समेत तीन महिला आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है। इटियाथोक थाने के चालक समेत चार मुख्य आरक्षी और चार आरक्षियों को लाइन में भेजा है। धानेपुर थाने के चार मुख्य आरक्षी और 2 आरक्षी, मोतीगंज के दो मुख्य आरक्षी और पांच आरक्षी, नवाबगंज तीन हेड कांस्टेबल 5 कांस्टेबल, तरबगंज में केवल आरक्षियों को ही लाइन हाजिर किया गया है जिसमें 7 आरक्षी शामिल हैं।
वहीं वजीरगंज में एक पुरुष मुख्य आरक्षी व दो महिला मुख्य आरक्षी व तीन आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है। उमरी बेगमगंज थाने की महिला मुख्य आरक्षी अनुप्रिया सिंह व तीन आरक्षी, मनकापुर थाने के चार मुख्य आरक्षी वह दो आरक्षी, छपिया थाने के तीन मुख्य आरक्षी व तीन आरक्षी, खोड़ारे थाने के तीन मुख्य आरक्षी और दो आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है। कर्नलगंज थाने के दो मुख्य आरक्षी और पांच आरक्षी ,परसपुर थाने की दो महिला मुख्य आरक्षी व तीन आरक्षी ,कटरा बाजार थाने के दो मुख्य आरक्षी वा चार आरक्षी ,कौड़िया थाने के दो मुख्य आरक्षी व चार आरक्षी को लाइन की राह दिखाई है। वही अलग-अलग थानों में 71 पुलिसकर्मियों की तैनाती की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)