ऑन ड्यूटी महिला कांस्टेबल के रील बनाने का वीडियो वायरल

Youth India Times
By -
0

मेरा बालम थानेदार चलाए जिप्सी गाने पर बनाई रील
6 वीडियो अलग-अलग गानों में किए गए पोस्ट
जालौन। जालौन में महिला कांस्टेबलों का रील वाले वीडियो सामने आए हैं। इनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं। इन वायरल वीडियो में महिला कांस्टेबल हरियाणवी, पंजाबी गानों पर रील बनाई हैं। रील को तब बनाया जा रहा है, जब वह ड्यूटी पर तैनात थी। महिला कांस्टेबल शीतल सिंह और श्रुति पाल के वर्दी में वीडियो वायरल हो रहे हैं। रील को शीतल और श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। यह वीडियो अधिकतर हरियाणवी गानों पर है। श्रुति ने जिस वक्त ये रील बनाकर डाला उस वक्त वह ड्यूटी पर थीं। श्रुति पाल ने हरियाणवी गाने मेरा बालम थानेदार चलाई जिप्सी पर रील बनकर इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो पोस्ट किया है। ऐसे ही कई वीडियो श्रुति ने ड्यूटी के वक्त वर्दी में पोस्ट किए हैं। वहीं उरई कोतवाली में तैनात शीतल सिंह द्वारा भी हरियाणवी गानों पर अपनी रील बनाकर पोस्ट की गई हैं।
एक 10 सेकंड का वीडियो है। जिसमें महिला पुलिसकर्मी एक डायलॉग बोल रही है। तूफान का भी जिंदगी में आना जरूरी है जनाब। तब जाकर पता चलता है कि कौन हाथ छुड़ाकर भागता है और कौन पकड़कर। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल किया गया है। इसमें एक और डायलॉग है। हमे नीचे गिराने के लिए तुने बहुत जुगाड़ लगाया, ना तेरे पैतरे कुछ काम आए, ना तु कुछ उखाड़ पाया। ये वीडियो 13 सेकंड का है। जिसमें एक पंजाबी गाना बज रहा है। महिला पुलिसकर्मी कोतवाली के बाहर वर्दी पहनकर खड़ी है। गाना बज रहा है उसके अनुसार एक्टिंग चल रही है। महिला कर्मी गाने के धुन पर अपनी उंगली दिखाकर रील बना रही है। इसमें भी एक डायलॉग है। मेहनत का फल देगा ऊपर वाला, तो किसी को जी...जी क्यों कहना और जब यहां तक अपने दम पर आ गए तो आगे किसी के भरोसे क्यों रहना। हिंदी फिल्म बॉर्डर के एक गाने पर बहुत ही सैड अंदाज में ये रील बनाया गया है। गाना बज रहा है और महिला कर्मी उस गाने के एक-एक धुन पर अपने अंदाज को बयां कर रही है। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
जालौन में जिस महिला पुलिस कांस्टेबल श्रुति पाल का रील का वीडियो वायरल हो रहा है। वह 2015-16 में पुलिस विभाग में आई थी। श्रुति उरई कोतवाली में तैनात थी। लेकिन एक साल पहले कालपी डायल 112 में उनकी तैनाती की गई। वर्तमान में वह डायल 112 पीआरबी में तैनात है। इन वीडियो के सामने आने के बाद एसपी रवि कुमार से बात की गई। उन्होंने बताया कि उनके संज्ञान में वीडियो नहीं है। उन्हें मीडिया के माध्यम से ही इस बारे में जानकारी हुई है। वह इस मामले की जांच कराएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)