दोस्त की पत्नी से लगा रखा था दिल

Youth India Times
By -
0

वीडियो कॉल पर बात करते-करते खुद को गोली से उड़ाया
हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में एक शादीशुदा व्यक्ति ने दोस्त की पत्नी के प्यार में पड़कर आत्महत्या कर ली। बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के मानपुर कस्बे में रविवार देर रात दोस्त की पत्नी से वीडियो कॉल करते समय युवक ने तमंचे से खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। बताते हैं कि परिजन बात करने से मना कर रहे थे, जिससे वह नाराज चल रहा था।
रविवार रात 10 बजे श्यामू गुप्ता दोस्त की पत्नी से प्यार करता था। उससे फोन पर घंटों बातें करता था। रविवार रात भी वीडियो कॉल करते समय उसने अचानक तमंचे से खुद को गोली मार ली। चीखपुकार सुनकर परिजन पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पिता कृष्ण गुप्ता ने बताया है युवक अपनी दोस्त की बीबी से प्रेम करता था। इस संबंध में युवती के परिजनों ने थाने पर शिकायत की थी, जिस पर समझौता हो गय़ा था।
इसके बाद से श्यामू को घर वाले युवती से बात करने के लिए मना करते थे लेकिन उसने बात करना नहीं बंद किया। शनिवार को इसे लेकर परिजनों से समझाया तो कहासुनी हुई थी, जिससे वह नाराज था। श्यामू भी शादीशुदा था। उसकी 18 माह पहले कसरावां गांव में रुचि के साथ शादी हुई थी। थानाध्यक्ष रंधा सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)