मसाज कराने पहुंचे दारोगा ने की अजब डिमांड

Youth India Times
By -
0

पूरा नहीं होने पर हंगामा, एसपी ने किया निलंबित
प्रयागराज। प्रयागराज के स्पा में मसाज कराने पहुंचे दारोगा ने विशेष लड़की की डिमांड कर दी। उस लड़की की जगह दूसरी मसाज के लिए पहुंची तो हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा इतना बढ़ गया कि स्पा सेंटर के लोगों से दारोगा बदसलूकी और मारपीट पर उतारू हो गया। सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस के साथ भी दारोगा ने हाथपाई की।
मामला एसएसपी तक पहुंचा तो दारोगा को निलंबित कर दिया गया। युवती की तहरीर पर दरोगा के खिलाफ मारपीट, गाली, धमकी और छेड़खानी करने का मुकदमा भी दर्ज हो गया है। पुलिस ने आरोपी दरोगा को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण कराया। बताया जा रहा है कि दरोगा नशे में था। उसकी दवा चल रही है। स्पा सेंटर पर काम करने वाली युवती ने बुधवार रात पुलिस को कॉल करके बताया कि दारोगा कलीमउल्ला मसाज कराने पहुंचा था। वहां पर काम करने वाली एक विशेष लड़की को बुलाने की जिद करने लगा। कहा कि उसी लड़की से मसाज कराऊंगा। दूसरी युवती मसाज करने पहुंची तो उसके साथ बदसलूकी करने लगा। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी।
सूचना मिलने पर सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज राकेश शर्मा अपनी टीम के साथ पहुंच गए। पुलिसकर्मियों के पकड़ने पर दारोगा उनसे भी भिड़ गया। हाथपाई के बाद पुलिस ने किसी तरह दरोगा को पकड़ा और थाने ले गई। दरोगा के हाथ और चेहरे पर चोट आई थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)