आजमगढ़: स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किये गये स्वतंत्रता संग्राम सेनानी

Youth India Times
By -
0

जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने शाल किया भेंट

आजमगढ़। जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज द्वारा 76वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर में झण्डारोहण एवं सामूहिक राष्ट्रगान किया गया। इस अवसर पर जीजीआईसी आजमगढ़ की छात्राओं द्वारा देशभक्ति गीत की प्रस्तुति की गयी, जो काफी सराहनीय रहा। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लालचंद तिवारी एवं शौर्य चक्र विजेता जयराम बिन्द को शाल भेंट कर सम्मानित किया।
जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को 76वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होने कहा कि राष्ट्र प्रेम का मतलब सिर्फ सरहदों की सुरक्षा करना ही नही होता है, बल्कि सरहद के अन्दर जो लोग हैं, उनकी सहायता करना भी राष्ट्र प्रेम है। सभी जरूरतमन्द लोगों की सहायता करें, राष्ट्र प्रेम हम लोगों के व्यवहार/आचरण में झलकना चाहिए।
जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों से कहा कि हमे अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करना चाहिए एवं सरकार द्वारा चलायी जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अन्तिम व्यक्ति तक पहुॅचायें। उन्होने कहा कि हम सभी का कर्तव्य है कि हमें जो कार्य दिये जायें, उसे पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करें। जिलाधिकारी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस को एक त्यौहार के रूप में मनायें।
इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी श्री जेपी सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अनिल कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 श्री आजाद भगत सिंह सहित कलेक्ट्रेट परिवार के अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)