पिता ने ही काटी थी बेटी की गर्दन, प्रेम प्रसंग से था नाराज

Youth India Times
By -
0

मेरठ। मेरठ में लिसाड़ी गेट में युवती की सिर कटी लाश मिलने के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। वारदात हॉरर किलिंग की है। पिता ने ही बेटी का सिर काटकर हत्या की थी और लाश को नाले में फेंकी थी। पुलिस ने फिलहाल हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू और साइकिल बरामद कर ली है। कटे हुए सिर को माधवपुरम नाले के पास फेंका गया था, जिसकी तलाश में चार टीमों को लगाया गया है। लक्खीपुरा गली-18 स्थित नाले में 12 अगस्त की सुबह एक युवती की सिर कटी लाश फलों की कैरट में मिली थी। इस केस के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस और थाना पुलिस की पांच टीमों को लगाया गया था। बुधवार को पूरे मामले में पुलिस ने शालीमार गार्डन निवासी शाहिद कुरैशी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने खुलासा किया कि बरामद लाश शाहिद की बेटी सानिया की है। छानबीन और पूछताछ के बाद पता चला कि सानिया का रिहान गार्डन निवासी वसीम से प्रेम प्रसंग था। छह माह तक दोनों साथ रहे थे। परिजन बाद में किसी तरह सानिया को घर ले आए थे। अब परिजन उसका दूसरी जगह निकाह करना चाहते थे, लेकिन वह तैयार नहीं थी और प्रेमी वसीम के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी।
11 अगस्त की रात को सानिया ने घर से फरार होने का प्रयास किया था। इस दौरान शाहिद ने बेटी की गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। लाश को फलों के कैरट में भरकर साइकिल पर रखकर लक्खीपुरा में फेंका था। कटे हुए सिर को माधवपुरम सेक्टर-4 में टंकी के पास नाले में फेंक दिया था। सिर बरामद करने के लिए जेसीबी के साथ चार टीमों को लगाया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी शाहिद के घर पर फोरेंसिक टीम के साथ जांच की, जिसके बाद खून के नमूने और बाकी साक्ष्य मिल गए। पुलिस ने चाकू और साइकिल बरामद कर ली है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि हत्या में परिवार का और कौन-कौन सदस्य शामिल है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के अनुसार प्रेम प्रसंग के विरोध पर पिता ने ही हत्या की है। आरोपी को पकड़ा गया है। साक्ष्य संकलन किए जा रहे हैं। कटे हुए सिर को माधवपुरम नाले में फेंका गया था, जिसकी तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)