आजम खान पर दिए गए बयान पर अब्दुल्ला आजम आगबबूला

Youth India Times
By -
0

कहा...वर्ना बात दूर तलक जाएगी
रामगोपाल की योगी से मुलाकात पर सपा में जमकर रार
लखनऊ। सपा नेता रामगोपाल यादव की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के चलते समाजवादी पार्टी में जमकर रार हो गई है। एक ओर शिवपाल राम गोपाल पर हमलावर हैं तो दूसरी ओर रामगोपाल की बहू अपर्णा यादव ने ससुर रामगोपाल पर हमला बोल दिया है। वहीं अखिलेश के करीबी उदयवीर सिंह द्वारा आजम खां पर दिए गए बयान पर उनके बेटे अब्दुला आज़म आगबबूला हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बात पिता आजम खां तक न जाए वर्ना दूर तलक जाएगी।
दरअसल, सपा मुखिया अखिलेश यादव के करीबी उदयवीर सिंह ने शिवपाल यादव द्वारा रामगोपाल यादव की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात में मुस्लिमों का मुद्दा न उठाए जाने के मसले पर बुधवार को आजम खां पर तंज किया। उन्होंने कहा कि आजम खां के लिए सपा ने लड़ाई लड़ी और उनका पूरा साथ दिया। दरअसल, यह बयान शिवपाल के उस ट्वीट के जवाब में था, जिसमें शिवपाल ने रामगोपाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान मुस्लिम नेताओं आजम खां, शहजिल इस्लाम आदि के उत्पीड़न का मुद्दा क्यों नहीं उठाया गया। उदयवीर ने एक तरह से राम गोपाल के साथ ही अखिलेश का बचाव किया।
इसके जवाब में अब्दुल्ला आजम ने बुधवार को ट्वीट कर जवाब दिया कि अभी एक बयान मेरे संज्ञान में आया है जो सपा के प्रवक्ता ने दिया है। ये वही लोग हैं जो सपा की हार व बर्बादी के जिम्मेदार हैं। मेरी ऐसे लोगों से गुजारिश है कि वे अपने स्तर तक की बात करें। आजम खां साहब तक न जाएं वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी।
सुभासपा के नेता ओम प्रकाश राजभर भी अखिलेश यादव के करीबी उदयवीर सिंह पर निशाना साध चुके हैं। ओम प्रकाश ने अप्रत्यक्ष तौर पर उदयवीर और उनके साथियों को अखिलेश के दरबार का नवरत्न करार देते हुए हमला किया था। कहा था कि ये नवरत्न ही अखिलेश की हार के लिए जिम्मेदार हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)